MENU

कुख्यात बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना मुठभेड़ में ढेर।

गाजियाबाद । 28 मई शनिवार तड़के इंदिरापुरम् थाना (Indirapuram Police Station) क्षेत्र में हुई मुठभेड़ (Encounter) में बिल्लू दुजाना को मार गिराया गया। जबकि राकेश दुजाना को मधुबन बापूधाम क्षेत्र मे मारा गया। राकेश पर 50 हजार और बिल्लू पर 1 लाख का इनाम घोषित किया हुआ था।

गौरतलब है कि 20 अप्रैल की रात वेव सिटी (Wave City) में थाना बादलपुर, गौतमबुद्ध नगर के डेयरी मच्छा निवासी जितेंद्र और गिरधरपुर निवासी हरेंन्द्र की गोलियों से भुनकर हत्या कर दी थी। जितेन्द्र की पत्नी प्रीति ने गौतमबुद्ध नगर थाने में तहतरीर दी थी। बिल्लू और राकेश दोनों पर हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी और गैगस्टर के दर्जनों मुकदमें दर्ज है।

एसएसपी मुनीराज जी ने बताया कि मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एसपी सीटी प्रथम निपुण अग्रवाल और सीओ प्रथम स्वत्रंत कुमार सिंह की बुलेट प्रूफ जैकट में गोली लगी, जबकि एक सिपाही नीरज को गोली लगने से घायल हो गया। इंदिरापुरम् में हुई मुठभेड़ में एसपी क्राइम डॉ. दीक्षा शर्मा, सीओ इंदिरापुरम् अभय कुमार मिश्र और एसएचओ इंदिरापुरम् मनीष विष्ट की बुलेटप्रुफ जैकट में गोली लगी। अब्दुर रहमान सिद्दीकी और संदीप गोली लगने से घायल हो गए, तीनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • प्रमुख खबरें